NewsBollywood

Vicky Jain Gets Eliminated from Season 17, Ankita Lokhande Breaks Down for Her Husband

बिग बॉस 17: Vicky Jain Gets Eliminated from Season 17, Ankita Lokhande Cries for Her Husband
Vicky Jain और Ankita Lokhande पूरे बिग बॉस सीजन के दौरान लगातार खबरों में बने रहे क्योंकि शो के अंदर इस जोड़ी के बीच लगातार सबसे ज्यादा झगड़े हो रहे थे।

Vicky Jain Gets Eliminated from Season 17
Vicky Jain & Ankita Lokhande Pic

Bigg Boss 17, जो इस साल वैवाहिक विवादों, लव ट्रायंगल और नकली रिश्तों के लिए खबरों में रहा, अब समाप्त होने के करीब है। शो के लिए छह फाइनलिस्ट चुने जाने के बाद, हाउसमास्टर अपने पक्षपात के नियम का उपयोग करते हुए,अन्य प्रतियोगी को वोट देकर अपना इक्का कार्ड खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। उसी का उपयोग करते हुए, यह विक्की जैन थे, जो घर से बाहर हो गए जिनका पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ विवाद पूरे सीजन खबरों में रहा।

Vicky Jain Gets Eliminated from Season 17, Ankita Lokhande Breaks Down for Her Husband

अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी फिनाले में पहुंचने वाले पहले तीन कंटेस्टेंट बने, जबकि अरुण माशेट्टी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को चिट चुनने के लिए कहा गया, जिनमें से एक पर ‘बेदखल’ लिखा हुआ था। इस फैसले के बाद अंकिता टूट गईं। अभिनेत्री को रोते हुए और गुस्सा करते हुए देखा गया उन्होंने अपने पति को जाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा, ”मेरे लिए तू ही विनर है। तू बहुत अच्छा खेला. मुझे फर्क नहीं पड़ता, तुझे वोट कम आये। मेरी नज़र में तू विजेता है मेरा क्योंकि तूने सच में बहुत अच्छा खेला, बहुत मेहनत से खेला। तू यहाँ बिना किसी प्लेटफार्म के आया। तुम जो बने हो यहां आके बने हो। (मेरे लिए, तुम ही विनर हो। तुमने वास्तव में अच्छा खेला। मुझे परवाह नहीं है कि तुम्हे कम वोट मिले हैं। तुम बिना किसी समर्थन के यहां आए। आपने जो कुछ भी बनाया, आपने यहीं बनाया) मुझे आपकी पत्नी होने पर गर्व है . मैं विक्की जैन की बीवी हूं। कृपया मत जाओ मैं नहीं रह पाऊँगी। (अब मैं कह सकती हूं, मैं विक्की जैन की पत्नी हूं। कृपया मत जाओ, मैं जीवित नहीं रह पाऊंगी)।”

दूसरी ओर, विक्की ने उन्हें आश्वासन दिया कि बस कुछ दिनों की बात है और मुनव्वर फारुकी से अंकिता का ख्याल रखने का अनुरोध किया। विक्की को जवाब देते हुए, उन्होंने और मन्नारा चोपड़ा ने खुलासा किया कि अगर विक्की शो में बने रहे तो वे अगले दो महीने तक गेम खेलेंगे। दूसरी ओर, उन्होंने बिग बॉस 17 के शीर्ष पांच प्रतियोगियों की सूची में शामिल होने पर अरुण माशेट्टी को भी बधाई दी।

Bigg Boss 17: Vicky Jain’s Fans Reaction

फैंस कयास लगा रहे थे की उन्हें कम से कम टॉप 3 में होना चाहिए था क्योंकि उन्होंने बिग बॉस 17 बिल्कुल वैसा ही खेला जैसा होना चाहिए था। उन्होंने लोगों के साथ अपने संबंध बनाए, हर काम और फीडबैक को सहजता से लिया, कभी कोई सीमा नहीं लांघी और पूरे समय मनोरंजक बने रहने की कोशिश की। यह देखना अभी बाकी है कि किन परिस्थितियों में उसका सफाया होगा, और हमें उम्मीद है कि यह केवल एक धोखा है।

What Is Bigg Boss OTT

बिग बॉस एक indian Reality Show फ्रेंचाइजी है जो डच रियलिटी शो बिग ब्रदर पर आधारित है। इसका निर्माण एंडेमोल शाइन इंडिया (अब बनिजय के साथ विलय) द्वारा Viacom18 और डिज्नी स्टार नेटवर्क के माध्यम से किया गया है। इसके बाद, शो के विभिन्न संस्करण 24/7 लाइव स्ट्रीम के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट, जियोसिनेमा और डिज्नी+ हॉटस्टार के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध कराए गए हैं।

Read Also – Ek Desh Ek Samvidhan ! Article 370 Teaser out now. Releasing in Cinemas on 23rd Feb. एक देश, एक संविधान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button