Bollywood

Bade Miyan Chote Miyan 2024 Teaser Review: Action Packed Entry of Akshay Kumar, Tiger Shroff

Bade Miyan Chote Miyan का टीज़र हुआ रिलीज़: फिल्म का टीज़र एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर आने के तुरंत बाद, फिल्म देखने वालों ने इसके बारे में अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा करना शुरू कर दिया।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल अप्रैल में ईद पर रिलीज होने वाली है

Bade Miyan Chote Miyan टीजर पर दर्शकों का रिएक्शन: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का एक्शन से भरपूर टीजर बुधवार को फिल्म के निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। टीज़र में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को एक दिलचस्प विल्लन रोल में दिखाया गया है।

Bade Miyan Chote Miyan के टीजर की शुरुआत कश्मीर में भारतीय सेना के काफिले पर बमबारी से होती है। इसमें सुकुमारन का वॉयसओवर भी है, जो कहता है, “कयामत आ रही है”। वह आगे कहते हैं कि भारत को नुकसान पहुंचाने के उनके मिशन में अतीत, वर्तमान और भविष्य – सब कुछ नष्ट हो जाएगा।

सुकुमारन का किरदार कहता है: “हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। मुझे कौन रोकेगा?” तब दृश्य में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आते है , जो कहते है , “दिल से सैनिक, दिमाग से शैतान” हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म का टीज़र सीटी-योग्य संवादों के अलावा फुल एक्शन दृश्यों से भरा हुआ है।

फिल्म का टीज़र X (पूर्व में ट्विटर) पर आने के तुरंत बाद, फिल्म देखने वालों ने तुरंत इसके बारे में अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा कीं। जहां कुछ लोग अक्षय कुमार की फिल्म के एक्शन सीन से बेहद खुश थे, वहीं अन्य ने कहा कि फिल्म पूरी तरह से बेकार है।

एक फिल्म देखने वाले ने X पर लिखा, “यह स्टेरॉयड पर राउडी राठौड़ है। ढेर सारी भीड़। शानदार टीज़र- 4.5/5 (एसआईसी)

टीज़र में सुने गए संवादों पर एक फिल्म दर्शक ने कहा, “दिल से सिपाही दिमाग से शैतान हैं हम, वापस रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम। बहुत पसंद आया।” एक फिल्म दर्शक ने कहा, “परफेक्ट स्टाइलिश एक्शन की परिभाषा। बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस ईद पर मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन पर भी धमाल मचा देगा।

Bade Miyan Chote Miyan Movie Scenes

बड़े मियां छोटे मियां के टीज़र पर कुछ और प्रतिक्रियाएं यहां दी गई हैं

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल अप्रैल में ईद पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
अय्या (2012), औरंगजेब (2013) और नाम शबाना (2017) के बाद यह पृथ्वीराज सुकुमारन की चौथी हिंदी फिल्म भी है।

Bade Miyan Chote Miyan Release Date

अक्षय कुमार ने जनवरी की शुरुआत में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी अपडेट दी थी। उन्होंने बताया था कि फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी यानी 10 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में ये मूवी देखने को मिलेगी।

Bade Miyan Chote Miyan 2024 Cast

बड़े मियां छोटे मियां एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म के एक्शन सीन्स पर खासकर ध्यान दिया गया है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के मैक्सिमम स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। फिल्म स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साथ ही साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

bade miyan chote miyan

Akshay Kumar

Tiger Shroff

Sonakshi Sinha

Prithviraj Sukumaran

Alaya F

Manushi Chillar

Jugal Hansraj

Rohed Khan

Bade Miyan Chote Miyan Budget

देखा जा रहा है कि अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar )अपनी इस फिल्मे को बॉलिवुड की सबसे बड़ी ऐक्शन थ्रिलर फिल्म बनाना चाहते हैं। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) का प्रॉडक्शन कॉस्ट करीब 120 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, जो अक्षय कुमार की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 350 करोड़ के बजट तक पहुंच सकती है, जो बॉलिवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी।

Refer to this article – Amy Adams Delivers a Powerful Performance in Tribute to Mothers

Read Also – Vicky Jain Gets Eliminated from Season 17, Ankita Lokhande Breaks Down for Her Husband

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button